व्यवसाय

Google Pixel 4a लॉन्च हुआ भारत में, 16 अक्टूबर से शुरू होगी सेल!

Google Pixel 4a को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। गौर करने वाली बात है कि Google ने करीब दो महीने पहले ग्लोबल मार्केट में Pixel 4a हैंडसेट को $349 (करीब 25,500 रुपये) में लॉन्च किया था। कंपनी ने गूगल पिक्सल 4ए की कीमत का भी ऐलान कर दिया है। यह मार्केट में Pixel 3a के अपग्रेड के तौर पर आया है। इसमें होल-पंच डिस्प्ले है और पिछले हिस्से पर वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस वजह से फोन दिखने में Pixel 4 जैसा लगता है जिसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया है.

गूगल पिक्सल 4ए की कीमत भारत में 31,999 रुपये होगी। यह दाम फोन के एक मात्र 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। सीमित समय के लिए कंपनी हैंडसेट को 29,999 रुपये में बेचेगी। याद रहे कि Google ने Pixel 3a को भारत में 39,999 रुपये में लॉन्च किया था। हालांकि, ज़्यादातर ऑनलाइन सेल में इसे 29,999 रुपये में बेचा जाता रहा है. Google ने खुलासा किया है कि Pixel 4a की सेल फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर से शुरू होगी। गौर करने वाली बात है कि इसी तारीख से Flipkart Big Billion Days Sale का आगाज़ होने वाला है.

Google ने खुलासा किया है कि Pixel 4a की सेल फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर से शुरू होगी। गौर करने वाली बात है कि इसी तारीख से Flipkart Big Billion Days Sale का आगाज़ होने वाला है।