सिनेमा / टीवी

अर्जुन रामपाल को NCB का समन, ड्रग्स मामले में होगी दोबारा पूछताछ

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने आज (बुधवार) पूछताछ के लिए बुलाया है. एक दिन पहले एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल को दूसरी बार समन भेजा है. समन में अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर यानी आज एनसीबी के ऑफिस पहुंचना है. सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल से एनसीबी ने जब पहली बार पूछताछ की थी और अर्जुन रामपाल ने जो बयान दिया था उसमें विरोधाभास है.

अर्जुन रामपाल को ड्रग्स मामले में दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इससे पहले 13 नवम्बर को एनसीबी ने उनसे सात घंटे पूछताछ की थी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के खिलाफ कुछ नए सबूत मिले हैं जो उनके सामने रखे जाएंगे और उनसे पूछताछ की जाएगी. एनसीबी ने पिछले महीने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुम्बई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी.

इसके बाद NCB ने अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. गेब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था. उस पर कोकीन सप्लाई करने के लिए सम्पर्क में होने का आरोप है. रामपाल के दोस्त पॉल बार्टल को भी एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. इसके बाद 12 नवंबर को अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

अर्जुन रामपाल पूछताछ में आज शामिल होंगे या नहीं ये अभी साफ नहीं है. ड्रग्स कनेक्शन मामले में अबतक लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.