सिनेमा / टीवी

NCB ने बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर मारा छापा, पत्नी को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा। शनिवार से ही मुंबई में एनसीबी की एक बड़ी ड्राइव चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को हुई इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं। दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि फिरोज नाडियाडवला हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी है।

छापेमारी के दौरान फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे। NCB ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा है। सोमवार को फिरोज को NCB के सामने पेश होना होगा। बताया जा रहा है कि फिरोज का नाम जांच एजेंसी द्वारा हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्धों से हुई पूछताछ में सामने आया था। NCB ने शनिवार को मुंबई की चार अलग-अलग लोकेशंस पर छापा मारा था। इस दौरान कमर्शियल क्वांटिटी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरामद हुई थी। छापेमारी में इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी NCB ने पकड़ा, जिनसे पूछताछ चल रही है।