बिहारमधुबनीराज्य

खजौलो में मुकाबला हुआ रोमांचक, अमित कुमार महतो ने निर्दलीय नामांकन पर्चा किया दाखिल

33-खजौली विधानसभा से आम आदमी पार्टी के बिहार विधानसभा चुनाव से हटने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में मशहूर समाजसेवी अमित कुंअर महतो ने आज नामांकन पर्चा दाखिल किया।

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे और जमकर विजयी नारे लगाये।
आपको बता दे की मशहूर समाजसेवी अमित कुमार महतो पहले भी बिहार विधानसभा चुनाव 2015 में लड़ चुके हैं।

आज सुबह नामांकन के निर्धारित समय पर इनके सभी कार्यकर्ता एवं समर्थक इनके सभास्थल पर जुटे और उनका पुष्पमाला से ओर विजयी भवः के नारों से भव्य स्वागत किया।
प्रत्याशी अमित कुमार महतो ने अपने समर्थकों के साथ जयनगर अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय के बाहरी परिसर तक पहुंचे। चुनाव आयोग के निर्देशानुसार समर्थको ने उन्हें वहीं ही छोड़ दिया, जहाँ से वे अकेले जयनगर अनुमंडल पदाधिकारी बेबी कुमारी के कार्यालय में पहुँच कर नामांकन पर्चा दाखिल किया।
जब नामांकन कर वापस लौटने पर मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल की उनकी अपने क्षेत्र क़ै प्राथमिकता क्या होगी? तो उन्होने कहा की तत्परता के साथ अपने क्षेत्र में विकास का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा की आप मुझे मौका दे, जो विकास कार्य बचे हुये है, उसे पूरी प्राथमिकता देकर तत्परता से करूंगा। सड़क,बिजली,पानी,स्वास्थ सुविधा एवं रोजगार हमारी प्राथमिकता रहेगी।
इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में इनके कार्यकर्ता इनके साथ बाजार भ्रमण किये और लोगों से समाजसेवी अमित कुमार महतो ने आशीर्वाद भी मांगा।

संतोष कुमार, मधुबनी