सिनेमा / टीवी

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आफताब शिवदसानी बने पिता ,पत्नी निन दुसांज ने एक नन्ही पारी को दिया जन्म

मुंबई. बॉलीवुड के उथल-पुथल के बीच एक ख़ुशी की बात सामने आ रही है. जाने-माने फिल्म अभिनेता आफताब शिवदसानी के घर एक नन्ही पारी आई है. आपको बताते चलें कि आफ़ताब की पत्नी निन दुसांज ने एक बच्ची को जन्म दिया है. ये आफताब शिवदसानी और निन दुसांज की पहली संतान है. घर में बेटी आने की खुशी आफताब ने अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने कहा की हमारे परिवार अब 2 से 3 हो गया है’.

बता दें कि आफताब ने साल 2014 में निन दोसांझ से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. इसके बाद दोनों ने तीन साल पहले यानी साल 2017 में श्रीलंका में दूसरी बार धूमधाम से शादी की थी.

इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया एक पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता आफताब ने फैंस के साथ खुशी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन पत्नी और अपने हाथों से दिल का शेप बनाकर बीच में बेटी के नन्हे पैर दिखाए हैं.  बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए आफताब ने लिखा- ‘स्वर्ग का एक टुकड़ा धरती पर भेजा गया… भगवान के आशीर्वाद के साथ, निन दुसांज और मैं अपनी बेटी के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं.