ख़बरबिहारराज्य

अपनी स्थिति स्पष्ट करें सुशील मोदी

पटना। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी द्वारा किये गये प्रेस कॉन्फ्रें स पर गंभीर सवाल उठाते हुए उनसे जानना चाहा कि वे किस हैसियत से उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा है कि मोदी जी के बयान से कई गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। क्या वे सीबीआई के प्रवक्ता हैं जो उन्हें जानकारी है कि सीबीआई क्या करने वाली है। जिस केस की वे चर्चा कर रहे हैं उसमें न तो तेजस्वी यादव अभियुक्त हैं और न एफ आईआर में उनका नाम है। राजद प्रवक्ता ने मोदी जी से जानना चाहा है कि क्या वे उस केस के सूचक या वादी हैं। यदि नहीं तो फि र वे आरोप किस बुनियाद पर लगा रहे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। राजद प्रवक्ता ने पूछा है कि मोदी जी क्या अपने को न्यायालय मान बैठे हैं जो तथाकथित आरोपों पर फैसला सुना रहे हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि मोदी जी द्वारा पिछले दो दिनों से जो कुछ भी कहा जा रहा है उससे यह स्पष्ट है कि सीबीआई व ईडी जैसी केन्द्रीय एजेंसियां भाजपा के इशारे पर काम कर रही है और भाजपा कार्यालय में हीं तैयार स्क्रिप्ट को उसके हवाले से जारी किया जाता है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी अभी जो कह रहे हैं उन्हें पहले 2017 में विभिन्न प्रेस कॉन्फ्रें स के द्वारा लगाए गए आरोपों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए जो सारे के सारे फ र्जी साबित हुए।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि यदि आरोपों के आधार पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से इस्तीफे की मांग करते हैं तो उन्हें पहले गंभीर अपराधिक मामलों में आरोपित केन्द्र सरकार के 24 मंत्रियों से इस्तीफे की मांग करनी चाहिए। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री राकेश सचान तो सजायफ्ता हैं और अभी जमानत पर हैं।

श्वेता