ख़बरबिहारराज्य

शहीद मेजर मोहित शर्मा की जन्मजयन्ती मनाई गई

पटना, 15 जनवरी,2023 – स्वयंसेवी संस्था हाई-फाई की भागलपुर इकाई द्वारा कल शहीद मेजर मोहित शर्मा की जन्मजयन्ती मनाई गई. इस आशय की जानकारी देते हुए हाई-फाई भागलपुर इकाई के जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि मेजर मोहित शर्मा ने वर्ष 2009 में आतंकवादियों के विरुद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान का नेतृत्व करते हुए अपने अदम्य साहस और वीरता का परिचय दिया तथा आतंवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए.

शहीद मोहित शर्मा द्वारा देश की रक्षा करते हुए दिया गया सर्वोच्च बलिदान बिहारवासियों के लिए गर्व की बात है तथा युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है.

श्री अरविन्द ने आगे कहा कि शहीद मोहित शर्मा के जन्मजयन्ती का आयोजन शहर की दलित बस्ती में बच्चों के साथ केक काटकर किया गया, तथा इस मौके पर बच्चों के बीच चौकलेट एवं बिस्किट का वितरण भी किया गया. उन्होंने आगे कहा कि हाई – फाई संस्था का पूरा नाम “हेल्पिंग इंडिया-फीडिंग इंडिया” है, और अपने इन्हीं उद्देश्यों के तहत संस्था द्वारा निरंतर जरुरतमंदों के बीच मुफ्त राशन,खाना,कम्बल,कपड़ा आदि का वितरण किया जाता है, साथ ही शहर के विभिन्न दलित बस्तियों में हाई-फाई की युवा टीम द्वारा करीब 50 बच्चों को नियमित रूप से निःशुल्क शिक्षा भी दी जाती है.