ख़बरसिनेमा / टीवीस्वास्थ और लाइफ स्टाइल

“जीना तेरी गली में 2 “का ट्रेलर हुआ रिलीज,दमदार किरदार में नज़र आये प्रदीप पाण्डेय चिन्टू

 

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार प्रदीप पाण्डेय चिन्टू की बहुचर्चित फ़िल्म जो निर्माण के समय से ही सुर्खियां बटोरने वाली राजदेव फिल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी “जीना तेरी गली में 2″का ट्रेलर आज एंटरटेन 10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू और मणि भट्टाचार्य है।उन दोनो की कमेस्ट्री भोजपुरिया दर्शको के लिए एक तरह से सरप्राइज पैकेज होगी,फ़िल्म के ट्रेलर एक बेपनाह प्यार की सच्ची प्रेम कहानियों पर केंद्रित है।फ़िल्म के इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिन्टू कई अहम किरदार में नज़र आ रहे है,जिसमें उनका रोमांटिक अवतार से लेकर उनका रौद्र अवतार भी देखने को मिल रहा है। फ़िल्म एक्सपर्ट की मानो तो यह फ़िल्म एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज होगा।

उल्लेखनीय यह है कि यह फ़िल्म जीना तेरी गली में”का सीक्वल पार्ट 2 है,जो कई साल पहले भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी,इसी फिल्म से चिन्टू भोजपुरी पर्दे पर सोलो हीरो के रूप में नज़र आये थे।

निर्माता मनोज सिंह,कुंवर सुजीत सिंह,रवि प्रताप सिंह,अभिषेक यादव है जबकि फ़िल्म के लेखक व निर्देशक बलजीत सिंह है।

प्रदीप पाण्डेय चिन्टू कहते है कि फ़िल्म”जीना तेरी गली में 2” एक सच्ची प्रेम कथा पर आधारित फ़िल्म है,जिसके अंदर एक्शन ,रोमांस और डायलॉग्स का बेजोड़ सगंम है।फ़िल्म आज के नये यूथ को बेहद पसंद आयेगी।

निर्देशक बलजीत सिंह कहते है यह फ़िल्म मेरे दिल के काफी करीब है,इस फ़िल्म को मैने पूरे सिद्दत से बनाई है,उम्मीद करता हूँ दर्शक इसे बार बार देखना पसंद करेंगे।

बरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिका में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू,मणि भट्टाचार्य,रोहित सिंह मटरू,अनूप आरोड़ा,संजय पाण्डेय ,अवधेश मिश्रा व अन्य है।