ख़बरपटनाबिहारराज्य

पीएम मोदी के आगमन को लेकर रुटचार्ट जारी

पटना। पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर डीएम डा चंद्रशेखर सिंह तथा एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने राजधानी के सचिवालय की ओर जाने वाले पथ के लिए रूटचार्ट जारी किया गया है।

डीएम डा ङ्क्षसह ने कहा कि 12 जुलाई की सुबह 4 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक आर ब्लॉक आरओबी उपर से हार्डिंग रोड की ओर वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। भिखारी ठाकुर पुल उपर से हार्डिंग रोड में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। आर ब्लॉक नीचे से हार्डिंग रोड में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। ये वाहन आर ब्लॉक चौराहा से अटल पथ की ओर जा सकती है। मैंगल्स रोड से हार्डिंग रोड में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। ये सभी वाहन आर ब्लॉक चौराहा की ओर जा सकती है। मैंगल्स रोड में सप्तमूर्ति गोलंबर से दारोगा राय स्मारक की तरफ वाहनों का परिचालन वर्जित रहेगा।

दारोगा राय स्मारक से मैंगल्स रोड एवं इको पार्क की ओर वाहनों का परिचालन वर्जित रहेगा। आईपीएस मेस मोड़ से राजेन्द्र चौक की ओर वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। माल रोड में 15 नं पुल के नीचे से सचिवालय गेट नं 1 की ओर वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित रहेगा। चितकोहरा पुल के नीचे से हज भवन रोड तथा हार्डिंग रोड में वाहनों का परिचालन वर्जित रहेगा।