सिनेमा / टीवी

मजबूत इरादों के साथ कम उम्र म्यूजिक इंडस्ट्री में अलग पहचान बना रहे हैं हरनूर चंदी

हरनूर चंदी आज की तारीख में एक ऐसा नाम है, जिसे लोग देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किये जाते हैं।अपने देश मे संगीत में रुचि रखते हुए विदेशों के गीत संगीत में भी हरनूर का काफी दिलचस्प है और यही कारण है कि वे लगातार अपनी मुकाम को हासिल करने में लगे हुए है। आज के समय में बॉलीवुड और पंजाबी सांग्स का काफी क्रेज है, लेकिन इसके बावजूद हरनूर चंदी इंग्लिश सांग्स को लेकर अपने नए-नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। विदेशों में म्यूजिक को लेकर उनका क्रेज खूब है और उनके कई प्रोजेक्ट्स चल रहे है।

कहा जाता है कि कला, कलाकार और प्रतिभाओं की कोई उम्र नहीं होती। इस चीज को सही साबित कर रहे हैं राजस्थान के हरनूर चंदी। 19 अप्रैल 2003 को राजस्थान में जन्मे हरनूर चंदी अपने हुनर का प्रदर्शन करके इस इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के लिए मेहनत में जुटे हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के लिए बेक़रार हरनूर चंदी साथ ही साथ इन दिनों अपनी पढाई को भी पूरा कर रहे हैं और अपने सपनों को सच करने में भी जुटे हैं।

फिलहाल हरनूर एलएलबी की तैयारी कर रहे हैं। बचपन से ही उनका  पढाई, म्यूजिक और बांकी एक्टिविटी में लगता रहा है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने पढाई पर इसका असर नहीं आने दिया।  वे अब भी अपने स्टडी को लेकर फोकस कर रहे है।

यही नहीं अपने आने वाले गाने में बतौर सिंगर भी वे परफॉर्म करने वाले है।  हरनूर चंदी को हमेशा अपने परिवार का पूरा सपोर्ट मिलता रहा है। यही नहीं अगर उन्हें मौका मिला तो वे जल्द ही फिल्म एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा सकते है। राहत फ़तेह अली खान के गानो को पसंद करने वाले हरनूर चंदी को एक्टर विद्युत जामवाल की अभिनय काफी पसंद आती है। संगीत जगत में एक लंबी पारी खेलने को तैयार है हरनूर और उनका सपना एक दिन जरूर पूरा होगा, क्योंकि उनकी मेहनत ही उनकी सफलता की सीढ़ी बनेगी।