सिनेमा / टीवी

पवन सिंह की पत्नी लेंगी तलाक दायर की परिवाद पत्र

आरा। भोजपुरी गीत संगीत और सिनेमा में अपने स्टारडम के बल पर बड़ी पहचान बनाने वाले भोजपुरी स्टार पवन सिंह की निजी जिंदगी विवाद में घिरते नजर आ रही है उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए न्यायालय में परिवाद पत्र दाखिल कर उनसे तलाक मांगा है।

जिससे भोजपुरी सुपरस्टार गायक और नायक पवन सिंह के निजी जिंदगी में भूचाल आया हुआ है उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने आरा के परिवार न्यायालय में अपने अधिवक्ता के माध्यम से अर्जी देकर उनसे तलाक मांगा है ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पवन सिंह की निजी जिंदगी विवादों से भरी पड़ी है उनकी पहली पत्नी ने मुंबई में आत्महत्या कर ली थी फिर इसके 2 वर्ष बाद बलिया के ज्योति सिंह के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे पवन सिंह सूत्र बता रहे हैं कि दोनों के बीच विगत दो वर्षों से संबंध अच्छे नहीं थे। तलाक पर के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए पवन सिंह से दूरभाष पर संपर्क साधा गया परंतु बात नहीं हो पाई। इस बीच आरा से मिल रही जानकारी के अनुसार ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट करने दो बार गर्भपात कराने तथा कई संगीन आरोप लगाए हैं उन्होंने पवन सिंह से तलाक मांगा है तथा जीवन यापन के लिए उनकी चल अचल संपत्ति में हिस्सेदारी भी मांगी है।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट हुई थी दोनों के बीच के संबंध सोशल मीडिया पर छाए हुए थे फैंस को लग रहा था कि पवन सिंह अपनी पहली पत्नी नीलम सिंह की मौत के बाद अक्षरा सिंह के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे सूत्र बताते हैं कि स्वजातीय नहीं होने के कारण पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ शादी नहीं की इसके कारण ज्योति सिंह के साथ पवन सिंह की शादी होने के बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट करने तथा निजी संबंधों को सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया था उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी।

© अनूप