सिनेमा / टीवी

‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर में दिखा दमदार एक्शन, अक्षय कुमार फिर से बने बैड बॉय

बॉलीवुड की हिट मशीन माने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वह हर बार कुछ नया लेकर आते हैं और फैंस के दिलों में छा जाते हैं। अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे का फैंस इंतजार कर रहे थे। उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का एक के बाद एक पोस्टर आने के बाद अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। जिसमें अक्षय खूंखार लुक में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक लम्बे समय के बाद अक्षय कुमार सिर्फ गैंगस्टर के अवतार में ही नहीं, बल्कि एक अलग ही लुक में दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं।

बच्चन पांडे का 3 मिनट 41 सेकंड का ये ट्रेलर दर्शकों को खुद से जोड़े रखता है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। कृति सेनन फिल्म में एक निर्देशक की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत कृति सेनन के सपने से होती है। सबसे बड़े गैंगस्टर बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर करती हैं। जिसके बाद उनके दोस्त अरशद वारसी उन्हें समझाते हैं कि बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना रिस्की है, वह एक किलर है। उसके बाद होती है अक्षय कुमार की एंट्री। अरशद कृति को बताते हैं कि बच्चन पांडे की एक आंख पत्थर की है। जिसके बाद बच्चन पांडे का खूंखार लुक दिखाया जाता है। वब जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

कृति अपने दोस्त को लालच देती हैं कि वह उनकी फिल्म बनाने में मदद करें और वह उन्हें अपनी फिल्म में ऑफर देंगी। जिसके बाद वह बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने निकल पड़ते हैं। दोनों पहले उसके चमचो को पकड़ते हैं। उनके बारे में बताते हैं। उसके बाद कृति की होती है बच्चन पांडे से मुलाकात और इस बीच अक्षय कुमार अपनी जिंदगी की स्टोरी उन्हें बताते हैं। इस पूरे ट्रेलर में अक्षय मारधाड़ के साथ-साथ लोगों को अपने एक्शन से हैरान करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ होती है जैकलीन फर्नांडिस की एंट्री जो होती हं बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड। मगर बच्चन पांडे उसे भी मार चुका होता है। वह फिल्म में एक ऐसे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं, जो किसी पर भी दया नहीं करता।

बीच-बीच में अक्षय कुमार अपने डायलॉग्स और दमदार एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कृति बच्चन पांडे की कहानी पर फिल्म बना पाती हैं या नहीं और अपने दोस्त के साथ बचकर वहां से जा पाती हैं ये पता करने के लिए तो फिल्म का इंतजार करना होगा। हां ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि ये धमाकेदार होने वाला है।

इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘धूम धड़ाका रंग पटाखा आओ बना लो टोली, इस बार बच्चन पांडे ला रहे हैं, होली पे गोली’। बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी है और ट्रेलर के बाद हर कोई निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक है।

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले हाउसफुल जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। होली के मौके पर अक्षय की फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है।