राज्यविविध

पटना में मेयर पद के लिए मधुप मणि “पिक्कू” ने किया लोगों से अपने लिए समर्थन जुटाने की अपील, कहा दो दशक से समाजसेवा का सौभाग्य मिला है मुझे, एक मौका मुझे भी दीजिये

पटना। बिहार में नगर निगम चुनाव में मेयर का निर्वाचन सीधे जनता के द्वारा करने की घोषणा के बाद कई समाजसेवी और राजनितिज्ञ प्रचार-प्रसार में लग गये। इसी क्रम में प्रसिद्ध शिक्षाविद्, पत्रकार और समाजसेवी मधुप मणि ‘‘पिक्कू’ ने भी अपनी दावेदारी ठोक दी है।

गौरतलब है कि पिछले दो दशक से समाजसेवा में सक्रिय रहे मणि मंगलवार को कई क्षेत्रों में भ्रमण किया और लोंगो से समर्थन मांगा। उन्होंने अशोकनगर में अमिताभ वर्मा के आवास पर आयोजित बैठक में अपनी दावेदारी प्रस्तुत की जिसे वहॉ उपस्थित लोंगो ने समर्थन किया। बैठक में उपस्थित अशोकनगर चित्रगुप्त परिषद् के अध्यक्ष अमिताभ वर्मा ने कहा कि मणि ने समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है।

अमिताभ वर्मा ने कहा कि पटना के मेयर के लिए मधुप मणि ‘‘पिक्कू’’ सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं। हमलोंगो का पुरा समर्थन मणि को रहेगा। उन्होंने कहा कि लोग चुनाव जीत कर कुछ करने का आश्वासन देते हैं पर मणि ने चुनाव लड़ने के पूर्व कई सालों से समाज के लिए काम किया है।

समाजसेवी और उद्योगपति सुजय सौरभ ने कहा कि हमलोंगो का पुरा समर्थन अपने छोटे भाई मधुप मणि ‘‘पिक्कू’’ को रहेगा। मणि ने पिछले दो दशकों से समाजसेवा में अपनी पहचान बनायी है। इन्होंने हजारों युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है।

बैठक में समाजसेवी अजय यादव, अमर सिन्हा, सौरभ जयपुरियार, जेपी सहाय, सन्नी कुमार, ब्रज बिहारी प्रसाद सहित कई लोग उपस्थित थं।

भ्रमण के दौरान मणि ने वार्ड पार्षद के सषक्त उम्मीदवारों में आनन्द श्रीवास्तव, अरूण माइकल समेत कई लोंगो से मुलाकात की। उन्होंने आज पटना के महत्वपूर्ण लोगों में वार्ड पार्षद आशीष सिन्हा, विद्या भूषण पप्पू, शत्रुघ्न प्रसाद, धनञ्जय पाण्डेय, क्षितिज भूषण, भाष्कर बिहारी आदि से संपर्क किया।