विविधसम्पादकीय

विश्व कायस्थ महासम्मेलन में बिहार से 1000 जीकेसी प्रतिनधि करेंगे शिरकत : दीपक कुमार अभिषेक

पटना, 16 दिसंबर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और बिहार-झारखंड के प्रभारी दीपक कुमार अभिषेक ने कायस्थ समाज को संगठित होने का आव्हान किया तथा 19 दिसंबर को नयी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में विश्व कायस्थ सम्मेलन में शामिल होने के लिये अपील की है।

‘उम्‍मीदों का कारवां चलो दिल्‍ली अभियान’ को सफल बनाने तालकटोरा पहुंचे सभी कायस्‍थ: दीपक कुमार अभिषेक

दीपक कुमार अभिषेक ने बताया कि (जीकेसी) के सौजन्य से राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली में विश्व कायस्थ महासम्मेलन ‘उम्‍मीदों का कारवां’ कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा, जिसे लेकर तैयारी अंतिम चरण में है।विश्व कायस्थ महासम्मेलन की तैयारी के लिये जीकेसी बिहार की टीम पूरे जोरशोर के साथ काम कर रही है। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में शिरकत करने के लिये बिहार के सभी 38 जिलों के जीकेसी के 1000 से अधिक प्रतिनिधि शिरकत करेंगे।कायस्‍थ समाज अपनी एकजुटता और ताकत एहसास दिलाने के लिए तालकटोरा स्‍टेडियम में हुंकार भरेगा।

अभिषेक ने बताया कि विश्व कायस्थ महासम्मेलन में शिरकत करने के लिये फ्री इंट्री रखी गयी है, इसके साथ ही जो लोग इस सम्मेलन में शामिल होने जा रहे हैं उनके लिये ठहरने और खाना की नि.शुल्क व्यवस्था की गयी है। उन्होंने कहा कि हम सब कायस्थ बंधु और कायस्थ के सभी संगठन अपने सारे मतभेदों को भुलाकर इस ऐतिहासिक महासम्मेलन का हिस्सा बनें और अपने कायस्थ समाज को बुलंदियों पर पहुंचाने में मदद करें।