ख़बरमुंगेर

मुंगेर में रेलवे टेलीकॉम मैनेजमेंट कर्मी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला

मुंगेर ज़िले के रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पाटम हाई स्कूल के पास घात लगाए अपराधियों ने रेलवे में तैनात टेलीकॉम मैनेजमेंट कर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान अपराधियों ने लाठी डंडे और हथियार के बट से कर्मी की बुरी तरह पिटाई की जिससे कर्मी मरणासन्न स्तिथि में पहुंच गया। बाद में इसकी सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिवार के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया जहां रेलवे कर्मी के गम्भीर घाव को देखते हुए उसके सिर में आधा दर्जन टांके लगाए गए।

इस मामले में जानकारी देते हुए रेलवे टेलीकॉम मैनेजमेंट कर्मचारी अनिल कुमार यादव ने कहा कि वो जमालपुर रेलवे में टीसीएम के पोस्ट पर तैनात है। बीते 15 अक्टूबर को रात लगभग 10:30 बजे दुर्गापूजा का मेला देख कर वापस अपने घर रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पाटम लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधी अरुण यादव अपने अन्य दर्जनों अपराधी साथियों के साथ मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया। अरुण यादव और अपराधियों द्वारा मेरी हत्या करने की नीयत से हमला किया गया। इस दौरान पिस्टल की बट से अरुण यादव ने मेरे सिर पर वार किया। जिसके बाद मैं बेहोश हो गया। इस दौरान सभी अपराधी मुझे मरा समझ कर वहां से भाग निकले। जिसके बाद मेरे परिवार के सदस्यों को किसी प्रकार से सूचने मिलने के बाद मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल मुंगेर में भर्ती किया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा लगभग आधा दर्जन टांके सिर में लगाये गए।

वहीं इस मामले में पुलिस में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई अपराधियों पर नहीं किये जाने से पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित रेलवे कर्मी ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करे।