ज्योतिष और धर्म संसार

पटना- हरीलाल ने आर.पी.एस. मोड़ पर खोला अपना पहला फ्रैंचाइजी आउट्लेट

पटना : स्वीट्स, बेकरी एवं वेज रेस्तरां की बिहार की मशहुर ब्रांड हरीलाल ने पटना के वेस्ट बोरिंग कनाल रोड, कंकड़बाग, एस.के.पुरी और गांधी मैदान के बाद आज आरपीएस मोड़ पर अपना 5वाँ आउट्लेट का शुभारम्भ किया जिसमें हरिलाल ने फ्रैंचाइजी के फोको मॉडल को अपनाते हुए पटना के आर.पी.एस. मोड़ पर अपना यह पहला फ्रैंचाइजी आउट्लेट खोला है। शुभारम्भ के पश्चात हरिलाल्स वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर विशाल अहूजा, रजत अहूजा एवं जनरल मैनेजर अमित कुमार पाण्डेय ने प्रेस वरत को संबोधित किया।

हरिलाल्स वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर विशाल अहूजा ने कहा कि हरीलाल जल्द ही पटना के कुम्हरार इलाके में भी अपना छठा भव्य आउट्लेट खोलने की तैयारी कर रही है। फ्रेंचाईजी मॉडल को अपनाते हुए हरीलाल अपने विस्तार की योजना को अमलीजामा पहनाने की पूरी तैयारी में है, और इस दिशा में वर्ष 2023 तक वे बिहार तथा झारखंड से अधिकांश शहरों में अपने आउट्लेट खोलने की सोच रहे हैं। टीम हरीलाल, एक परिवार की तरह काम करती है और अपने संस्थापक के कुशल नेतृत्व में इस ब्रांड ने अत्यंत कम समय में लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली है।

एग्जिक्युटिव डायरेक्टर रजत अहूजा ने कहा कि “श्अकेले चले थे हम और कारवां बनता गया” यह स्वीट्स, बेकरी एवं वेज रेस्तरां की बिहार की मशहुर ब्रांड हरीलाल को सही चरितार्थ करती है। वर्ष 1996 में हरिलाल द्वारा वेस्ट बोरिंग कनाल रोड में पहला आउटलेट खोलने के साथ शुरू हुई यह यात्रा अब अपने मुकाम के और करीब तक पहुँचती दिख रही है। पहले स्टोर की अच्छी पकड़ बनाने के उपरांत उन्होंने अपनी विस्तारवादी सोच को क्रियाशील किया और 2015 में अपने दूसरे स्टोर की नींव रखी। अपने अस्तित्व की 25वीं, सिल्वर जुबली वर्षगांठ पर, हरीलाल्स अब एक नई बुलंदियों की तरफ कदम बढ़ा चुका है। ऐसा कहा जाता है कि किसी मशीन का एक पुर्जा अकेला कुछ नहीं कर सकता, लेकिन जब पुर्जों को सही ढंग से जोड़ दिया जाए, तो यह एक आधुनिक मशीन का आकार ले लेती है। कुछ ऐसी ही कहानी है- हरिलाल की भी ।

जनरल मैनेजर अमित कुमार पाण्डेय ने बताया कि बिहार की राजधानी में स्थित, इस ब्रांड ने पहले अपनी मिठाइयों से लोगों के जीवन में मिठास घोली फिर उनके चटपटे मिजाज को खुद से जोड़ने के लिए उनके द्वारा पसंद किए जाने वाले हर प्रकार के शाकाहारी व्यंजनों को उच्चतम गुणवत्ता और शुद्धता के साथ परोसकर अपनी पहचान बनाई। आज पटना एवं बिहारवासियों के लिए हरीलाल स्वीट्स बेकरी एवं रेस्तरां के रूप में एक मशहूर, उम्दा व लोकप्रिय ब्रांड बन गया है।