राज्यराष्ट्रीयविविध

कार्यकर्ताओं का हौसला बढाती है लालू की उपस्थिति, राजद के 25वें स्थापना दिवस पर जगदानंद सिंह ने कहा

पटना। राजद के स्थापना के रजत जयंती समारोह के अवसर पर संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू जी के विचार और आज उनकी उपस्थिति हम सबों का हौसला बढ़ाने वाला है। आज हमारे पार्टी का एक एक कार्यकत्र्ता लालू जी के विचारों को और राजद के इतिहास को हर बूथ और गांव तक पहुंचा रहा है जिस कारण विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने हमपर विश्वास किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी प्रसाद ने कमजोरों के लिए काम और सेवा करने की जो प्रेरणा दी उस पर सभी नेता और कार्यकत्र्ता मजबूती के साथ खड़े रहकर लोगों की सेवा की। लालू जी ने पार्टी के इतिहास को विचारों से लैस किया क्योंकि वो संघर्षों से निकले थे। लोकनायक जेपी के छत्रछाया में रहकर संघर्ष और आन्दोलन किया जो बातें लालू जी ने मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष और रेलमंत्री रहते हुए कही वो सभी बातें हमसबों को आगे बढ़ाने में एक मिशन के रूप में सामने है। आज तेजस्वी के नेतृत्व में बेहतर बिहार बनाने के संकल्प को लेकर हम आगे बढ़ेंगे। इतिहास को याद करते हुए वर्तमान और भविष्य के नेतृत्व को मजबूती प्रदान करना है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष वृषिण पटेल, डॉ0 तनवीर हसन, अशोक कुमार सिंह, सुरेश पासवान, डॉ0 प्रेम कुमार मणी, विनोद श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद डॉ0 सुनील सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रो0 रामबली सिंह चन्द्रवंशी, विधायक मुकेश रौशन, रीतलाल यादव, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव, बबलू देव, आजाद गांधी, प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन, एजाज अहमद, प्रो0 सेवा यादव, सारिका पासवान, प्रशांत कुमार मंडल, बंटू सिंह, एस एम अनवर हुसैन तथा प्रदेश सचिव प्रमोद कुमार सिन्हा सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।