पटनाबिहारराज्य

प्रदर्शनी में विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी बना आकर्षण का केंद्र

पटना: दो दिवसीय बुटिक्स ऑफ इंडिया प्रदर्शनी के 24 वें संस्करण का उद्धघाटन पटना के होटल मौर्या में सोमवार को किया गया।  इस मौके पर विशिस्ट अतिथि के रूप में बीना गुप्ता, सुषमा साहू, मोनी त्रिपाठी व मोनिका सिंह उपस्थित थी.

इस अवसर पर उपस्थित बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक श्री संजय अग्रवाल ने बताया कि शादी और त्योहारों को खास और यादगार  बनाने के लिए हम फिर से एक बार पटना में हाजिर हैं। उन्होंने कहा की हमारी प्रदर्शनी पिछले कई वर्षों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसी सलफता को देखते हुए हम इस बार और अधिक स्टॉल्स के साथ पाटनवासिओं के बीच उपस्थित हुए हैं। इस दो दिवसीय प्रदर्शनी में 40  से अधिक स्टाल्स लगाए गए हैं जिनमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े, ज्वेलरी, घरेलू सजावट के सामान, फुटवेयर्स सहित अन्य चीजें उपलब्ध होंगी। बुटिक्स ऑफ इंडिया की यह प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक ग्राहकों के लिए खुली रहेगी।

संजय अग्रवाल ने कहा कि इस बार कि प्रदर्शनी में खास कर वेडिंग्स के कलेक्शन पर ज्यादा जोर दिया गया है ताकि प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों को लोकल बाजार से कुछ अलग और बेहतर सामान मिल सके। इस प्रदर्शनी में ग्राहकों को कपड़े, ज्वेलरी के कई ऐसे कलेक्शंस मिलेंगे जो उनको लुभाने के लिए काफी है। इस प्रदर्शनी के माध्यम से हम हर वर्ग के लोगों के जरुरत के सामान को सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस बार हमने महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए मिसेज इंडिया शी इज इंडिया के साथ खुद को जोड़ा हैं, जिससे कि इस प्रदर्शनी में आने वाली महिला ग्राहक खुद को आने वाले ब्यूटी पीजेंट शो मिसेज इंडिया शी इज इंडिया के लिए ऑन-स्पॉट रजिस्टर भी कर सकती हैं। इस प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा।