ख़बरपटनाबिहारराज्य

आइडब्लूसी पटना वनश्री ने 20 मोतियाबिंद मरीजों का कराया फ्री ऑपरेशन

पटना:- आइडब्लूसी पटना वनश्री ने अखण्ड ज्योति आई हॉस्पीटल के मिशन अंधापन दूर करने में एक कदम साथ बढाते हुये 20 मोतियाबिंद मरीजों का फ्री ऑपरेशन कराया।
वनश्री क्लब ने अपने तीसरे चरण की आई कैम्प के 20 मोतियाबिंद मरीजों का फ्री सफल ऑपरेशन कराया। यह कैम्प राघोपुर बिहटा में 16 जनवरी को लगवाया गया था। उनका ऑपरेशन डेट 06 फरवरी दिया गया। 05 फरवरी को सुबह 10 बजे उन सभी मरीजों को बस भेजकर लाया गया फिर उनका ट्रीटमेंट शुरू 5 फरवरी से ही हो गया। सारा टेस्ट और चेकअप करके वहीं हॉस्पीटल में ही एडिमट करा दिया गया। अगले दिन सुबह सभी का आपरेशन करा कर दवा चश्मा सारा कुछ देकर बस के द्वारा ही सभी को घर पहुंचा दिया गया। यह सारा सुविधा फ्री में दिया गया। वो सभी मरीज बहुत खुश थें। अखण्ड ज्योति आई हॉस्पीटल का बहुत बडा सहयोग है।

इस कार्यक्रम को देखने के लिए अतिथि के रूप में सीसीसीसी नीना कुमार और आई डब्ल्यू सी पटना की आई पी पी संध्या सरकार उपस्थित थी। उन्होंने इस नेक कार्य की ख्रुब सराहना की।

उन्होनें अपने हाथों से अखण्ड ज्योति आई हॉस्पीटल के मैनेजनेट अमरेन्द्र जी को वनश्री क्लब के तरफ से मोमेंटो, चादर, पेड़ और मां वनदेवी का चित्र देकर सम्मानित किया। तीन नवयुवक नीतीश, रौशन और निर्मल को भी सम्मानित किया गया जिसने मरीजों को कल से समय और सेवा दे रहे थें। आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री की अध्यक्षा महिमा शर्मा का कहना है कि आगे भी हमारा कैम्प लगता रहेगा और जन-जन तक सेवा पहुंचाते रहें हमारी यही कोशिश रहेगी। इस मौके पर सीसीसीसी नीना कुमार, आईपीपी संध्या सरकार, अध्यक्षा महिमा शर्मा, संपादिका शिप्रा सिंह, एक्ज्यूटिव मेंबर्स माला सिंह, श्वेता चौधरी, प्रियंका सिंह और अन्य लोग भी उपस्थित थे।