ख़बर

डांस, मस्ती और हंगामा के साथ होटल पनाश में मनेगा हॉप टिल यू ड्राप – 2021 का जश्न

पटना: नए साल के जश्न को खास बनाने के लिए होटल द पनास में हॉप टिल यू ड्राप – 2021 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। नए वर्ष का स्वागत करने के लिए इस कार्यक्रम में जहां इंडियन आइडल फेम सिंगर रितिका राज के जबरदस्त गानों का परफॉरमेंस होगा तो वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मिस्टी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करंेगी। उक्त बातें रविवार को आयोजित प्रेस-वार्ता को संबोधित करते हुए होटल द पनास के जनरल मैनेजर सुरेश कुमार ने कहीं। उन्होंने कहा कि इस साल की विदाई और नए साल के आगमन को लेकर हमारे होटल द्वारा पटनावासियों के लिए खास आयोजन किया जा रहा है। आयोजित कार्यक्रम में हाई वोल्टेज डांस और म्यूजिकल इवेंट का भरपूर तड़का लगेगा जिससे लोग अपने आप को झूमने से रोक नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में डीजे डांस संग खाने-पीने से लेकर मनोरंजन की बेहतरीन व्यवस्था की गयी है जो दर्शकों को लुभाने में कामयाब होंगे.

वहीं मौके पर उपस्थित होटल के ऑपरेशन मैनेजर कुमोद शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम की शुरुआत रात 7 बजे से की जाएगी। उन्होंने ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन होटल पनाश के गैलेक्सी हॉल में किया गया है। साथ ही सिल्क रूट में गजल के कार्यक्रम के साथ खाने – पीने की भी व्यवस्था 1599 प्रति व्यक्ति की गयी है। जबकि युवाओं के लिए स्टेप अप हॉल में डीजे डांस की व्यवस्था भी 1599 प्रति व्यक्ति की गयी है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कपल के लिए 3999, एडल्ट के लिए 2499, और 6 से 12 वर्ष के बच्चे के लिए 999 रुपये एंट्री फीस रखा गया है।
होटल के आई टी एवं एच आर मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि इस बार पाटनवासिओं के मनोरंजन के लिए होटल पनाश अग्रवाल इवेंट्स के साथ मिलकर मल्टीपल डीजे, लाइव सिंगिंग, जुकबॉक्स, ट्रिविया कॉन्टेस्ट, कराओके, ओपन माईक सहित अन्य मनोरंजक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।
वहीं अपने सम्बोधन में होटल के शेफ बालमुकुंद प्रसाद ने कहा की इस कार्यक्रम के अंतर्गत अतिथि अनलिमिटेड स्टार्टर्स, अरे ऑफ मॉक टेल्स, गाला बुफे डिनर, वेलकम ड्रिंक्स का लुत्फ उठा सकेंगे।