खेल

एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले चरण में कवीन क्विंटल टॉप 15 में

चैंग इंटनेशनल सर्किट, थाईलैण्ड, 18 मार्च (भारत पोस्ट लाइव) आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इंडिया टीम के राइडर कवीन क्विंटल और मोहसीन पी ने 2024 एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप के पहले राउण्ड को टीम के लिए कीमती पॉइन्ट्स स्कोर करते हुए पूरा किया।
क्विंटल ने एआरआरसी की एशिया प्रोडक्शन 250सीसी (एपी250सीसी) क्लास में दूसरी रेस टॉप 15 में फिनिश की। 10 लैप्स की रेस में ग्रिड पर 19वें पॉज़िशन से शुरूआत करते हुए कवीन ने पहले ही लैप में आगे बढ़ना शुरू किया और लगातार अपने मजबूत परफोर्मेन्स को बनाए रखा। अपने सर्वश्रेष्ठ कौशल का प्रदर्शन करते हुए तथा ट्रैक पर कुछ क्रैशेज़ का लाभ उठाते हुए उन्होंने आगे बढ़ना जारी रखा तथा 19:09.553 के कुल टाईम के साथ 13वें पॉज़िशन पर चैकर्ड लाईन पार की। रेस के दौरान अपने धैर्य और स्थिरता के साथ उन्होंने टीम के लिए तीन पॉइन्ट्स स्कोर किए।
कवीन की टीम के साथी मोहसीन पी ने भी आज की रेस में शानदार कौशल का प्रदर्शन किया। 21वें पॉज़िशन से रेस शुरू करने के बाद मोहसीन ने दृढ़ता के साथ इसे पूरा किया। उन्होंने अन्तर्राष्ट्रीय राइडरों को कड़ी टक्कर दी। पूरी रेस के दौरान उन्होनें स्थिर प्रदर्शन किया और बिना कोई गलती किए 19:30.033 के कुल टाईम के साथ आज की रेस 16वें पॉज़िशन पर पूरी की। दुर्भाग्य से वे टीम के लिए कोई पॉइन्ट स्कोर नहीं कर सके।
उल्लेखनीय है कि 2024 एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप की पहली रेस में आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इंडिया टीम ने दोनों रेसों में कुल पांच पॉइन्ट्स स्कोर किए।
 
भारत पोस्ट लाइव

Note: आलेख / खबरें साभार ली गई हैं।
खबर से यदि किसी को भी कोई परेशानी या समस्या हो हमें “bharatpostlive@gmail.com” पर लिखें। हम उस पर त्वरित संज्ञान लेने का प्रयास करेंगे।