सिनेमा / टीवी

युवाओं के लिये अंडर 25 सम्मेलन बेहद जरूरी : बाबिल खान

बैंगलुरू, 10 मार्च (भारत पोस्ट लाइव) बॉलीवुड अभिनेता बाबिल खान का कहना है कि युवाओं के लिये अंडर 25 सम्मेलन बेहद जरूरी है, जो हमें उन सीमाओं से बाहर निकलने और एक ऐसी ऊर्जा में शामिल होने का अवसर देता है जो हमें बनाने, नया करने, और इंस्पायर होने के लिए प्रेरित करती है।
दिवंगत अभिनेता इरफान खान के पुत्र बाबिल खान ने हाल ही में युवा महोत्सव – बेंगलुरु में अंडर 25 समिट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जो देश भर के छात्रों, रचनाकारों, कलाकारों और नेताओं को एक मंच पर लाता है। समिट में बाबिल खान के साथ श्रुति हासन, सामंथा रूथ प्रभु, केनी सेबेस्टियन, विक्रांत मैसी, रितविज और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सह-कलाकार और रचनाकार भी शामिल थे।
बाबिल खान ने वहां मौजूद हजारों फैंस से बातचीत की और जीवन और आत्मविश्वास के लिए अपना मंत्र साझा करते हुए कहा, यदि आप जीवन में उलझन महसूस कर रहे हैं, तो उलझन को गले लगाइए। चमक की ओर भागने की कोशिश मत करो क्योंकि अगर तुम ऐसा करने की कोशिश करोगे, तो तुम्हें चमक नहीं मिलेगी, तुम्हें सिर्फ़ चिंता मिलेगी। काम करो, चमक तुम्हारे पास आएगी।
बाबिल खान ने कहा, यह समझना महत्वपूर्ण है कि हमारे युवाओं के लिए अंडर 25 शिखर सम्मेलन क्यों महत्वपूर्ण है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जब हम अत्यधिक जानकारी और बाहरी मान्यता के बोझ से अपना रास्ता खोजने की कोशिश करते हैं, तो हमारे व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति की हमारी इच्छा बहुत बढ़ जाती है। अंडर 25 सम्मेलन हमें उन सीमाओं से बाहर निकलने और एक ऐसी ऊर्जा में शामिल होने का अवसर देता है जो हमें बनाने, नया करने, और इंस्पायर होने के लिए प्रेरित करती है। अपने पहरेदारों को नीचे रखना और आखिरकार महसूस करना! मैं इस खूबसूरत और ज़रूरी उद्यम का एक छोटा सा हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।
प्रेम
भारत पोस्ट लाइव